Source of Image: Social Media

Mrunal Thakur Trolled For Posting Picture

Mrunal Thakur ने बिकिनी में शेयर की आग लगाने वाली हद पार बोल्ड फोटो

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिकिनी में पोज देते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा

मृणाल अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं। उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'लव सोनिया' से फिल्मों में डेब्यू किया था।

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके चलते वह ट्रोल हो गईं.

मृणाल ठाकुर ने अपने शरीर परिवर्तन को दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। एक तस्वीर में उन्होंने पिंक बिकिनी पहनी हुई है

इसमें कोई शक नहीं कि तस्वीर में मृणाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया. हालांकि एक्ट्रेस ने लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया।

और उन्होंने लोगों पर पलटवार भी किया है. जब एक यूजर ने लिखा, 'कोई शर्म नहीं, कोई लिहाज नहीं'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कपड़े चोरी हो गए हैं'? तो वहीं एक अन्य ने लिखा- 'बॉलीवुड में एंट्री का असर'।

एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने अपनी बॉडी शेप को लेकर शर्मिंदा होने की बात कही थी। उन्होंने बताया कि उन्हें कमर के निचले हिस्से का वजन कम करने के लिए कहा गया था।

वह तब खुश हुई जब अमेरिका के किसी ने उसे बताया कि वह भारतीय किम कार्दशियन की तरह दिखती है। एक्ट्रेस ने कहा- 'इसलिए जब लोग मेरे फिगर को मटका कहते हैं

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रही ग्रे आब्जर्वर के साथ