’रेशम का रूमाल’ फेम दिव्या अग्रवाल के हाथों में लगेगी अपूर्व के नाम की मेहंदी

Divya Agarwal

Divya-Apurva Engagement: मनोरंजन जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। पहले वे अपने हिट सांग ’रेशम का रूमाल’ को लेकर सुर्खियां बटौर रही थी तो अब अपनी सगाई को लेकर।

जी हां, इस खूबसूरत डांसर और एक्ट्रेस Divya Agarwal ने अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) से सगाई कर ली। जिसका प्रूफ उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया है। आपको बता दें कि, इस खूबसूरत हसीना का गत 9 महीने पहले ही टीवी एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप हो गया था।

ये भी पढ़ें:- ’मेसी का मैजिक’! अर्जेंटीना ने क्रोएशिया का तोड़ा सपना, खिताब से एक कदम दूर

Divya Agarwal
Instagram – divyaagarwal_official

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के ये दो खिलाड़ी उड़ा सकते हैं बांग्लादेशी खिलाड़ियों की नींद

रह चुकी हैं बिग बॉस ओटीटी विजेता
’बिग बॉस ओटीटी विजेता’ दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसमें उन्होंने अपने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ जमकर मस्ती की है। लेकिन इस बर्थडे बश में सबसे हैरान करने वाली को चीज थी तो वो इंगेजमेंट रिंग थी। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये तस्वीरें पोस्ट कर सबको चौंका दिया है। दिव्या ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि, क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जिंदगी में और ज्यादा चमक आ गई और मुझे इस सफर को शेयर करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया।

ये भी पढ़ें:- डेटिंग की खबरों के बीच साथ में नजर आए अनन्या-आदित्य, फैन्स में हलचल

Divya Agarwal
Instagram – divyaagarwal_official

ये भी पढ़ें:- ’देवों के देव महादेव’ की ’पार्वती’ सोनारिका को मिले ’शिव’, तस्वीरें आई सामने

कौन हैं दिव्या के पार्टनर?
Divya-Apurva Engagement:  दिव्या ने अपने अकाउंट पर अपने पार्टनर के साथ कई तस्वीरें शेयर की। जिसमें दोनों साथ-साथ एंजॉय कर रहे है। इनके फैंस भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। दिव्या ने अपनी इंगेजमेंट रिंग को भी फ्लॉन्ट करते हुए सबको बता दिया है कि, उन्हें पार्टनर मिल गया है जो एक इंजीनियर और आंत्रप्योर हैं। अपूर्व एक रेस्तरां के मालिक भी हैं। दिव्या के जन्मदिन पर अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया है।

ये भी पढ़ें:- 51 की उम्र में मनोज तिवारी के घर गूंजी किलकारी, दूसरी पत्नी ने…

ये भी पढ़ें:- दुनिया की सबसे सेक्सिस्ट साइंटिस्ट, काम है खतरों से खेलना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer