वीजा ने रोका मलिक और सेन का ऑस्ट्रेलिया दौरा, टी20 विश्वकप का सपना अधूरा…

cricket

T20 World Cup: IPL ( इंडियन प्रीमियर लीग ) में अपनी धारदार गेंदबाजी से दर्शकों का ध्यान खींचने वाले उमरान मलिक और कुलदीप सेन का टी20 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने का सपना अधूरा रह गया है। मीडिया में चल रही खबरों मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के लिए वीजा मिलने में देरी के कारण ये अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान नहीं भर पाए हैं।

ये भी पढ़ें:- शेफ संजीव कपूर की बेटी Rachita Kapoor बनी दुल्हनिया

T20 World Cup: टीम इंडिया में जगह बनाने को आतुर उमरान मलिक और कुलदीप सेन बेहतरीन युवा गेंदबाज है। इन्होंने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी की धार दिखाई है। जिसके चलते इन दोनों युवा गेंदबाजों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के साथ जोड़ते हुए और बतौर नेट बॉलर्स शामिल हैं, ताकि टीम की तैयारियों में ये अपनी मदद दे सकें। लेकिन इन्हें वीजा मिलने में देरी के चलते अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने का मौका नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें:-  ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के नए दोस्त ने बदला उनका Hairlook…

दो साथी रवाना, दो रह गए पीछे
बीसीसीआई ने चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी के साथ ही मध्य प्रदेश के कुलदीप सेन और जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक को नेट बॉलर्स के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया है। ऐसे में सकारिया और चौधरी के पास पहले से ही ऑस्ट्रेलिया का वीजा मौजूद था, लेकिन इन दोनों तेज गेंदबाजों के लिए वीजा आवेदन में देरी हो गई और अब बोर्ड ने भी उन्हें ऑस्ट्रेलिया नहीं भेजने का फैसला किया है। मलिक और सेन आधिकारिक 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं हैं और यहां तक कि वे स्टैंडबाय में भी नहीं है।

T20 World Cup: आपको ये भी बता दें कि, जसप्रीत बुमराह की भरपाई के लिए फिटनेस पास करने के बाद मोहम्मद शमी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं। अब देखना ये होगा कि वे टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer