पापा ‘अमिताभ’ को बेटी ‘श्वेता’ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Amitabh

Amitabh 80th Birthday : फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 80वां जन्मदिन के सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ को जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। फिल्मी हस्तियों से लेकर उनके परिवार और फैंस अपने-अपने तरीके से उन्हें विश कर रहे हैं। अपने पिता अमिताभ बच्चन के 80 वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी अनोखे अंदाज में विश किया है। श्वेता ने आबिदा परवीन और नसीबो लाल के गीत तू झूम के गीत और अनदेखी पारिवारिक तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने पापा को विश किया है। इन तस्वीरों में से एक में अमिताभ बच्चन एक पूजा समारोह पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ बेटी श्वेता ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि, मेरे ग्रैंड ओल्ड मैन को 80वां जन्मदिन मुबारक हो।

ये भी पढ़ें:- चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन, सिर्फ 10 साल की उम्र में बुझा मनोरंजन जगत का चमकता सितारा

हरिवंश राय और तेजी बच्चन के साथ अमिताभ की बचपन की फोटो
Amitabh 80th Birthday : एक तस्वीर में श्वेता अपने डेडी अमिताभ के गाल पर किस करती दिख रही हैं। इसके अलावा श्वेता ने अपने दादा-दादी के साथ भी अपने पापा की फोटो फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर में माता-पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन की बचपन की एक फोटो फैंस को देखने को मिली है। आपको बता दें कि, बीते दिन अमिताभ के सबसे खास दोस्त और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र ने भी अपने यार को बर्थडे विश करते हुए एक फोटो शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan) 

ये भी पढ़ें:- उर्फी की ड्रेस देख लोग बोले- मैडम संभलती नहीं तो पहनती क्यों हों …

बिग बी के सामने हॉट सीट पर होंगी जया और श्वेता
Amitabh 80th Birthday : आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन इस समय टीवी के सबसे चर्चित क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की मेजबानी कर रहे हैं। उनके जन्मदिन के विशेष एपिसोड में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन उनके सामने हॉट सीट पर होंगीं। इस एपिसोड में जया अपने पति अमिताभ बच्चन के बारे में ऐसा खुलासा करती नजर आएंगी जो उन्हें भावुक कर देगा।

ये भी पढ़ें:- रितेश-जेनेलिया की जोड़ी ने एक बार फिर से जीता दिल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer