Alia-Ranbir condom viral: कंडोम कंपनी ने लिये रणबीर आलिया के मजे, कहा- महफिल में तेरे हम तो नहीं थे…

20:03, 27 June, 2022, Views - 257
Alia-Ranbir condom viral
Image Source : Social Media

Alia-Ranbir condom viral : इस बात में तो कोई शक नहीं है कि आलिया भट्ट एक समय में मिम्स की दुनिया में राज करती थीं. हालांकि बॉलीवुड के कई लोगों का मानना था कि आलिया भट्ट की जिस तरह की छवि बनी हुई है वैसी वह बिल्कुल भी नहीं है. आलिया और रणबीर कपूर ने अपने फैंस को गुड न्यूज़ देकर काफी आश्चर्यचकित कर दिया है. हम आश्चर्य शब्द का प्रयोग इसलिए कर रहे हैं क्योंकि दोनों की शादी को अभी मात्र 3 महीने ही हुए थे. खुद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह पिता बनने वाले हैं. यह फोटो किसी अस्पताल की अल्ट्रासाउंड रूम का है जहां आलिया बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों अल्ट्रासाउंड मशीन के स्क्रीन को देख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ क्या फिल्म दिया गया कि हमारा बच्चा जल्द दुनिया में आ रहा है.


Alia-Ranbir condom viral : इस तस्वीर के सोशल मीडिया में आने के बाद यह तुरंत वायरल हो गई. एक और जहां लोग इस नए कपल को बच्चे के लिए बधाई दे रहे थे वहीं कुछ लोगों ने दोनों को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. ट्रोल करने वाले लोगों का कहना था कि बच्चा पहले से था और शादी सिर्फ कवरअप करने के लिए की गई. थोड़ी ही देर में लोगों ने अपनी क्रिएटिविटी दिखानी शुरू कर दी और लंबे अंतराल के बाद ही सही लेकिन आलिया भट्ट पर काफी मींस बनने लग गए. बधाई के साथ ही सोशल मीडिया में मिम्स को भी बाढ़ आ गई. इस मौके पर कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स में भी एक मजेदार पोस्ट किया जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

Alia-Ranbir condom viral : कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने अपने ही अंदाज में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को विश करते हुए लिखा है कि महफिल में तेरी हम तो क्लीयरली नहीं थे… यहां बता दें कि यह लाइन रणवीर कपूर की एक फिल्म के प्रसिद्ध गाने के थे. इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार थे महफिल में तेरी हम जो नहीं तो गम तो नहीं है…. यह गाना काफी प्रसिद्ध हुआ था और लोग आज भी इसे उतने ही प्यार से सुनते हैं. कंडोम कंपनी का यह फनी पोस्ट लोगों को इतना पसंद आया कि लोगों ने इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे डाली. इस पोस्ट के साथ लोगों ने अपनी अपनी क्रिएटिविटी भी दिखाई.

Must Read : टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने खुले आसमान के नीचे करवाया हॉट फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durex India (@durex.india)

Alia-Ranbir condom viral : यहां बता दें कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी महज 3 महीने पहले ही हुई थी. दोनों काफी लंबे समय से रिलेशन में थे और इनकी शादी के लिए कोशिशें भी चल रही थी. लेकिन इस बात की उम्मीद शायद ही किसी को रही होगी कि वे दोनों इतनी जल्दी गुड न्यूज दे सकते हैं. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि बॉलीवुड में इतनी जल्दी गुड न्यूज़ देने का ट्रेंड है ही नहीं. इन दोनों की शादी के काफी पहले दीपिका और रणवीर परिणय सूत्र में बंध चुके हैं जिन्होंने अब तक कोई खुशखबरी नहीं सुनाई है. इनकी शादी के पहले कैटरीना कैफ और विकी कौशल भी अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में थे. हालांकि उनकी ओर से भी अब तक इस तरह की कोई खबर नहीं आई है. यही कारण है कि इस खबर से लोगों को खुशी के साथ झटका भी लग रहा है.

Must Read : सारा ने सलमान के साथ की हरकत सलमान ने फिल्म नहीं करने का किया ऐलान

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 − 2 =