Social Media Viral: OMG ! मैगी पर ऊपर से डाला विमल पान मसाला और फिर लगा खाने…

20:17, 13 June, 2022, Views - 207
Social Media Viral :
Image Source : Social Media

Social Media Viral : इन दिनों लोग सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. लोग ये भी नहीं सोचते हैं कि जो वो कर रहे हैं उससे उन्हें खुद को और देख कर नकल करने वालों को कितना नूकसान हो सकता है. ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों से सबसे पहले Grey Observer की टीम अपील करना चाहती है कि सोशल मीडिया पर बच्चे भी काफी सक्रिय हैं इसलिए आप इनपर कुछ भी डालने से पहले काफी सोच विचार कर लें. अब बात करते हैं ऐसे ही एक वायरल होते वीडियो की जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल होते इस वीडियो में एक शख्स मैगी में विमल पान मसाला डालकर खाता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल , ये एक नहीं बल्कि दो वीडियोज हैं जहां एक में तो वो मैगी खाकर तो दूसरे में वो कुल्फी में पान मसाला डालकर खाता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit chouhan (@r_bam_tv7)

Social Media Viral : आपने भी कई लोगों को मैगी काफी शौक से खाते हुए देखा होगा. आपमें से कई लोगों को ये पसंद भी होगी लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी मन खराब हो जाएगा. शायद ही आप वीडियो देखने के कई दिनों बाद भी मैगी खा पाएंगे. वायरल होते इस वी इंस्टाग्राम हैंडल r_bam_tv7डियो से शेयर किया गया था. वीडियो में एक व्यक्ति बाइक पर बैठा हुआ है और मैगी का प्लेट हाथों में रखा हुआ है. तभी वो पॉकेट से विमल निकालता है और उसमें मिक्स कर खाने लगता है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit chouhan (@r_bam_tv7)

Social Media Viral : वायरल होता दूसरा वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. हालांकि इस बार मैगी की जगह पर कुल्फी है और युवक कुछ ऐसे विमल मिलाकर खा रहा है जैसे कोई फ्लेवर हो.हालांकि ये वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर किया है और खूब मजे भी ले रहे हैं. मजह कुछ घंटों में ही वीडियो में हजारों व्यू मिल चुके हैं. ये और बात है इनसे से ज्यादातर लोग वीडियो बनाने वाले को भला-बुरा सुना रहे हैं.

Must Read : …. गायों की पूजा करने वालों के खिलाफ शुरू हो ‘जिहाद’, पाकिस्तान करे भारत पर हमला…

Social Media Viral : वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर वीडियो बनाने वाले को जमकर भला-बुरा कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसने शायद जुबां केसरी को कुछ ज्यादा सीरीयसली ले लियै है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि दाने-दाने में कैंसर का दम( जबकि विज्ञापन में है दाने-दाने में केेसर का दम. बता दें कि हाल में विमल पान मसाले का विज्ञापन काफी विवादों में रहा था. खासकर अक्षय कुमार को इस विज्ञापन करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था.

Must Read : लोगों को लगा झटका, वायरल हो रहे हैं एक से बढ़कर एक मीम…

YOU MIGHT LIKE

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen + 18 =