PUBG ने बनाया बेटे को मां का हत्यारा, पिता की पिस्टल से मारी गोली….

Son Kills Mother:

Son Kills Mother: देश में आये दिन ऐसी घटनाए सामने आती है जिससे सुन कर सब अचंभित हो जाते है, ऐसी ही एक घटना यूपी के लखनऊ की है जहां एक नाबालिग बच्चे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया, मां की गलती बस इतनी थी कि उसने अपने बच्चे को PUBG खेलने से मना किया था। बस बेटे को यही बात बर्दाश्त नही हुई, उसने गुस्से में आधी रात को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी।

यमुनापुरम कॉलोनी से मंगलवार रात पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया गया कि पड़ोस के घर से तेज दुर्गंध आ रही है और कुछ गड़बड़ होने का शक है। पुलिस मामले कि जांच के लिए रात को ही उस घर में पहुंच जाती है जब पुलिस उस में पहुंचती है तो घर में नाबालिग भाई-बहन मिलते हैं, लेकिन जब पुलिस अंदर के बेडरूम का दरवाजा खोलती है तो सभी दंग रह जाते हैं। कमरे में एक महिला की लाश देखकर सब सन्न हो जाते है, जब पता चलता है कि लाश बच्चों की मां की है तो सबके होश उड़ जाते है,

मामला हत्या का था, लेकिन इस हत्या के पीछे की कहानी ऐसी है जिसे सुनकर सभी शोक्ड है। जब पुलिस को पता चला कि मां का कातिल उसका बेटा ही है तो विश्वास, नहीं हुआ। मोबाइल गेमिंग की लत ने बेटे को बना दिया मां का कातिल, बेटे ने अपनी ही मां को मारकर दो दिन तक मां के शव के साथ घर में रहा।

PUBG खेलने से रोकती थी मां

यकीन करना मुश्किल है कि मोबाइल गेमिंग की लत से मजबूर बेटे ने मां की ही जान ले ली, लेकिन लखनऊ पुलिस का दावा है कि उसने हत्या का ये केस चंद घंटों में ही सुलझा लिया है और उसके मुताबिक, हत्या की ये थ्योरी सौ फीसदी सही है। आरोपी नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसकी मां उसे मोबाइल पर पबजी गेम खेलने पर रोकती थी।

यह विश्वास करना मुश्किल है कि मोबाइल गेमिंग की लत से मजबूर बेटे ने अपनी मां की जान ले ली, लेकिन लखनऊ पुलिस का दावा है कि उसने चंद घंटों में इस हत्या के मामले को सुलझा लिया है और उसके अनुसार हत्या का यह सिद्धांत 100% सही है। आरोपी नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसकी मां उसे मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से रोकती थी।

Must Read :भारत के 3 सबसे रहस्यमयी स्थान, जहां विज्ञान की भी नहीं चलती…

इसलिए उसने मां को मार दिया, पिता की पिस्टल से उसने मां के सिर में 3 गोली मारी जिससे उसकी मां की मां की मौत हो गयी, हत्या का पता तब चला जब पड़ोसीयों को घर के अंदर से बदबू आने लगी, पड़ोसी ने पुलिस को फोन किया, पुलिस ने घर में आकर जब पता लगाया तो मामले का खुलासा हुआ, दो दिन तक पड़ी रही लाश।

हत्या के बाद बहन को दूसरे कमरे में बंद किया
अपने बच्चे को PUBG खेलने से मना किया था तो इससे नाराज होकर उसने रविवार आधी रात को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी। मां की मौत के बाद उसने शव को कमरे में बंद रखा और वही छोटी बहन को धमकी देकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया और पूरे दो दिन मां के शव के साथ इसी घर में बंद रहा।

Must Read :सपना चौधरी को भी पछाड़ रही है ‘हरियाणा की शकीरा’, खुद देख लें Videos…

Must Read :मां के ‘अवैध संबंध’ की पोल खोलने वाली था बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर करवा दिया ‘गैंगरेप’…

पड़ोसियों को आई बदबू तब खुला राज

पुलिस जब इस घर में दाखिल हुई तो हवा में दुर्गंध और खुशबू का मिश्रण था। शव से बदबू आने लगी तो आरोपी बेटे ने उसे छिपाने के लिए घर में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया। इसके बावजूद शव की बदबू पड़ोसियों तक पहुंच गई और इससे मामला बेनकाब हो गया।

Must Read :असदुद्दीन ओवैसी ने मारा पीएम मोदी पर तंज कहा- भारत मुस्लिम मुल्कों की सुनता है, अपने देश के मुस्लिमों की नहीं

लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली

लड़के के पिता सेना में हैं और अभी बंगाल में तैनात हैं। इस घर में मां और दोनों बच्चे अकेले रहते थे। पिता लाइसेंसी रिवॉल्वर घर में छोड़ गया था। वह सोच भी नहीं सकते थे कि यह रिवॉल्वर उनके घर को भी तबाह कर सकती है, लेकिन ऐसा ही हुआ। गुस्से में नाबालिग बेटे ने हस्ते खेलते घर को बराबद कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer