फ्री में घर लेकर आई महिला सेकंड हैंड सोफा, बन गई लखपति, अंदर निकले 28 लाख…

Women Got Jackpot:

Women Got Jackpot: महिला ने सेकेंड हैंड सोफा ऑनलाइन ऑर्डर किया। लेकिन घर पहुंचने के बाद सामान की चेकिंग के दौरान हैरान कर देने वाली घटना हुई। दरअसल, महिला ने जब सोफे के कुशन को देखा तो उसमे उन्हे करीब 28 लाख रुपये मिले। आपको बता दे की ये मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। जहां विक्की उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए ऑनलाइन फर्नीचर ढूंढ रही थी। एक वेबसाइट पर उन्होंने दो सोफा और एक मैचिंग चेयर देखी। यह वेबसाइट पर मुफ्त में उपलब्ध था।

उमोडु ने कहा- मुझे लगा कि यह फेक होगा, लेकिन मैंने फोन करने का फैसला किया। मुफ्त में फर्नीचर देने वाले परिवार ने बताया कि हाल ही में उनके एक करीबी का निधन हुआ है। इसलिए हम प्रॉपर्टी में मौजूद सभी चीज़ों को हटा रहे हैं।

उमोडु ने आगे कहा- मैं हाल ही में एक नए घर में शिफ्ट हुआ हूं, और यहां ज्यादा सामान नहीं है। मैं बहुत उत्साहित थी, इसलिए मैंने वह सोफा लिया। सोफ़ा लेकर जब घर पहुंची तो मैने उसको चेक किया, इसी दौरान तकिये में कुछ मिला।

Women Got Jackpot:

Must Read :दर्शकों को अपनी तरफ नहीं खींच पाई अक्षय की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’, बॉक्‍स ऑफिस पर चौथे दिन धड़ाम से गिरी नीचे

मुझे तकिये में जो मिला था उसे देखकर में शोक्ड हो गयी, मुझे एक पल तो विश्वाश नहीं हुआ लेकिन मैने देखा की ये सच है तो में खुशी के मारे पागल हो गयी थी, मैने जब सोफे का तकिया हटाया तो उसमे में मुझे 28 लाख रूपये मिले जिससे देखकर में अचम्भीत हो गयी थी, एक पल को विश्वास नहीं हुआ।

Women Got Jackpot:

जो सोफा मैंने फ्री में खरीदा था उसने मुझे चंद मिनटों में लखपति बना दिया था। ये बहुत हैरान करने वाला था, आगे महिला ने बताया की- मुझे लगा कि यह हीट पैड है। फिर जब उसने तकिये की चेन खोली तो वह हैरान रह गई। उसमें कई लिफाफे थे। जिसमें हजारों डॉलर नकद में भरे हुए थे। परिवार ने बताया कि इसमें करीब 28 लाख रुपये थे।

Must Read :दर्शकों को अपनी तरफ नहीं खींच पाई अक्षय की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’, बॉक्‍स ऑफिस पर चौथे दिन धड़ाम से गिरी नीचे

Must Read :फैन्स की बडी परेशानी मलाइका के घर आई मुंबई पुलिस वीडियो हो रहा वायरल

Women Got Jackpot:

Must Read :इन देशों ने किया भारत की चायपत्ती लेने से इनकार, कहा- किटनाशक बहुत ज्यादा…

महिला ने आगे बताया की उनको जब सोफे में पैसे मिले तो उन्होने तुरंत उस परिवार को फोन किया जिसने हमें फर्नीचर दिया था और फिर मैने सारी घटना के बारे में बताया और उनके पैसे उन्हें वापस लौटा दिए। उमोडु ने आगे कहा- भगवान मुझ पर और मेरे बच्चों पर बहुत दयालु हैं, वे सभी जीवित हैं और स्वस्थ हैं। मेरे तीन खूबसूरत पोते-पोतियां भी हैं, तो अब मैं भगवान से और क्या मांगूं?

Women Got Jackpot:

Must Read :फ्री में घर लेकर आई महिला सेकंड हैंड सोफा, बन गई लखपति, अंदर निकले 28 लाख…

फर्नीचर देने वाले परिवार को इस बात की जानकारी नहीं है कि मृत व्यक्ति ने इतनी बड़ी रकम सोफे में क्यों छिपा रखी थी। पैसे वापस मिलने के बाद उस परिवार ने करीब 2 लाख रुपये उमोडु को धन्यवाद देने के लिए दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer