महिला टीचर खुद क्लास में फरमा रही थी आराम… बच्ची से डलवा रही थी हवा, वायरल हुआ वीडियो

Teacher Sleeping Video:

Teacher Sleeping Video: कहते है की स्कूल को मंदिर तो टीजर को भगवान कहा जाता है, जहां बच्चे अपना भविष्य बनाने जाते है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बहत ही शर्मनाक है, जहां पर बच्चो का भविष्य खतरे में लग रहा है। ये वीडियों एक स्कूल का है जहां एक महिला टीचर भरी-पूरी क्लास में सोती नजर आ रही है, क्लास में बच्चे बैठे नजर आ रहे है ओर टीचर आराम फरमाती हुई, जहां एक बच्ची टीचर को पंखे से हवा डालती भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Baat Bihar Ki (@baatbiharki)

Must Read :निधन के बाद रिलीज हुआ KK का ये गाना, फैंस हुए इमोशनल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने भी ये वीडियो देखा सबने यहीं कहा की ये बेहद शर्मनाक है और टीचर को खरी-खोटी सुना रहे है, आखिर एक टीचर अपने आराम के लिए बच्चो कें भविष्य के साथ ऐसे कैसे खेल सकती है। हमारे देश में गुरू को सर्वोपरि माना जाता है, जहां जाकर बच्चे अपना भविष्य बनाते है। लेकिन जब शिक्षकों के ऐसे वीडियो वायरल होते है तो बच्चों का भविष्य खतरे में लगता है।

Must Read :दर्शकों को अपनी तरफ नहीं खींच पाई अक्षय की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’, बॉक्‍स ऑफिस पर चौथे दिन धड़ाम से गिरी नीचे

ये वीडियो बिहार के किसी सरकारी सकूल का है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो की एक बार फिर से सरकारी स्कूल का हाल बंया कर रहा है। देश में सरकारी स्कूलों का हाल वैसे ही किसी से छीपा नहीं है, ओर जब ऐसे वीडियों वायरल होते तो शिक्षा विभाग सवालों के घेरे में आ जाता है,

वीडियों में साफ देख सकते है कि क्लास के अंदर बच्चे जमीन पर बैठे है, वहीं पास में एक चेयर लगी है जिस पर क्लास की महिला टीचर आराम से चेयर पर नींद ले रही है। वहीं पखें से क्लास की एक बच्ची से हवा डलवा रही है। किसी ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस वीडियों पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी।

Must Read :सामंथा रुथ प्रभु ने हॉट लूक में दिए पोज तो, फैंस ने कहा-‘कोई फायर ब्रिगेड बुला लो’

बिहार का है शर्मनाक वीडियों
महिला शिक्षक को गर्मी ना लगे इसलिए उसने क्लास की एक छात्रा को पखें से हवा डालने के लिए खड़ा कर दिया। इसी दौरान चुपके से किसी ने टीचर का ये वीडियो बना लिया, ये वीडियो बिहार के बेतिया जिले के सरकारी स्कूल का है जहां एक महिला टीचर बच्चों का भविष्य अंधकार में डालकर चैन से नीद निकाल रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोग इस वीडियों का शेयर करके अपनी टिप्पणी दे रहै है।

Must Read :फ्री में घर लेकर आई महिला सेकंड हैंड सोफा, बन गई लखपति, अंदर निकले 28 लाख…

वहीं वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी baatbiharki नाम के अकाउंट से 5 जून को अपलोड किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘बिहार में बच्चों के भविष्य को अंधकार में डालकर चैन से सोती शिक्षिका।’ वीडियो देखकर एक यूजर ने तंज किया, ‘इतनी मेहनत लगती है पढ़ाने में?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer