मां के ‘अवैध संबंध’ की पोल खोलने वाली था बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर करवा दिया ‘गैंगरेप’…

UP Strange Repe Case

UP Strange Repe Case : इन दिनों रिश्तों को शर्मसार करने वाले कई मामले सामने आते हैं जिन्हें जानने के बाद रिश्तों पर विश्वास करना ही मुश्किल हो जाता है. कुछ इसी तरह का एक मामला यूपी के बलरामपुर से सामने आया है. यहां रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग बच्ची ने अपने गैंगरेप के पीछे खुद की सगी मां को जिम्मेवार बताया है. पीड़िता का आरोप है कि उसकी सगी मां ने अपने ब्वॉयफ्रैंड के दोस्तों को बुलवाकर उसके खुद के घर में उसका गैंगरेप करवाया. इतना ही नहीं इस दौरान उन्हें खुलकर सपोर्ट करते हुए घर के सभी दरवाजे भी बंद कर दिए ताकि बच्ची की चीख और पुकार बाहर के लोगों तक ना पहुंच सके. पीड़िता द्वारा अपनी मां के साथ ही 4 आरोपियों मामला दर्ज कराया गया है और पुलिस मामले की जांत में जुट गई है.

UP Strange Repe Case :
Image Source : Siasat.com

UP Strange Repe Case : ये मामला बलरामपुर के हर्रैया थाना क्षेत्र का है जहां गैंगरेप पीड़िता ने अपनी मां पर ही बलात्कारियों का साथ देने का आरोप लगाया है. पीड़िता द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि उसके पिता की मौत के बाद वो अपनी मां के साथ पुश्तैनी मकान में रहती थी जहां अक्सर संतोष यादव नाम के एक व्यक्ति का आना-जाना था. पीड़िता का कहना है कि शुरूआत में तो उसे सबकुछ सामान्य ही लगा लेकिन बाद में उसने कई बार अपनी मां को संतोष के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देखा. इस बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़े भी हुए और मां ने उसे किसी को कुछ ना बताने की धमकी दे डाली. पीड़िता का कहना है कि कई दिनोें तक उसने ये सब कुछ अपनमे अंदर रखा लेकिन एक दिन संतोष ने गंदे तरीके से उसे छूने की कोशिश की.

Image Source : OPIndia

UP Strange Repe Case : इसके बाद जब उसने ये बात अपनी मां को बताई थो पीड़िता को ही उसने डांटना शुरू कर दिया. पीड़िता का कहना है कि उसने कहा कि मैं ये बात अब बर्दाश्त नहीं करूंगी और सबको बता दूंगी कि उसके मां के अवैध संबंध हैं. इसके बाद मां ने सोते समय अपनी बेटी के हाथ-पांव बांध दिए और अपने प्रेमी को बुलवा लिया. पीड़िता का कहना है प्रेमी के साथ 4 लोग आए थे और बारी-बारी से सभी उसके साथ रेप किया. इस दौरान मां ने भी बलात्कारियों का ही साथ दिया और घर के सभी दरवाजे बंद कर दिए, पीड़िता ने बाद में अपनी चाची को सारी बात बताई जिसके बाद मां और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Must Read : उर्फी जावेद ने ब्लू ट्रांसपैरेंट क्रॉप टॉप और पेंट में शीशे पर दिए पोज

UP Strange Repe Case :
Image Source : Social Media

UP Strange Repe Case : पीड़िता का कहना कि वो अपने प्रेमी संतोष से बात कर रही था कि आकाश नाम के आरोपी के साथ उसकी शादी करवा दी जाएगी. इससे ये मामला यहीं शांत हो जाएगा. पीड़िता ने दर्ज की गई शिकायत में ये भी कहा है कि उसी मां ने गैंगरेप के बाद उस जबरन आकाश से शादी के लिए कहा और धमकी दी कि अब उससे वैसे भी कोई शादी करने वाला नहीं है. पीड़िता और उसकी चाची ने थाने में शिकायत की थी लेकिन उसके बाद कोई एक्शन नहीं लिया गया जिसके बाद अब ये मामला एसपी के पासल पहुंचा है. मीडिया में मामला उठने के बाद अब पुलिस सक्रिय हुई है और मामले की जांच की जा रहा है.

Must Read : बारिश की फुहारों में बीच सड़क पर साउथ की ऐश्वर्या ने दिए मस्ती भरे पोज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer