Deepika Singh Bollywood Debut: ‘दीया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार…

19:37, 4 June, 2022, Views - 362
Deepika Singh Bollywood Debut
Image Source : Instagram

मुंबई | Deepika Singh Bollywood Debut : बॉलीवुड में टीवी एक्टरों और एक्ट्रेसेज की इंट्री अब काफी आम बात हो चुकी है. मॉनी रॉय हो या फिर श्वेता तिवारी कई अभिनेत्रियों ने मुकाम हासिल किया है. ऐसे में भारतीय़ टीवी का एक और जाना पहचाना चेहरा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है. टीवी से निकलाकर फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए अभिनेत्री दीपिका सिंह की तैयारी पूरी हो चुकी है. वो फिल्म ‘टीटू अंबानी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वो लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में काम कर चुकी हैं जहां उन्हें खासी लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद से लोगों ने उन्हेंं पहचानना शुरू कर दिया था और कताफी कम समय में वो एक स्टार बन चुकी थी.

Deepika Singh Bollywood Debut : दीपिका सिंह फिल्म ‘टीटू अंबानी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दीपिका अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. फ़िल्म टीटू अंबानी में दीपिका, मौसमी के किरदार में नज़र आएंगी जो आज की लड़की हैं जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं. मौसमी को ऐसा लगता है कि टीटू और वह एक-दूसरे के लिए ही बने हैं लेकिन मुश्किल तब पैदा होती है जब टीटू के फैसलों से उनके बीच प्यार के रिश्ते पर खतरा पैदा हो जाता है. फिल्म के बारे में दीपिका बताती हैं कि ये एक बेहतरीन फिल्म है और लोगों को खासा पसंद आने वाली है.

Deepika Singh Bollywood Debut : दीपिका सिंह ने कहा कि मौसमी का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब हैं यह एक ऐसी लड़की हैं जिसने अपने लाइफ के कुछ रूल्स बनाए हैं और वह अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं कर सकती. यह एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म हैं मिडिल क्लास फैमिली की यह एक सिंपल सी प्रेम कहानी लाइफ के बड़े संदेश को बहुत ही एंटरटेनिंग तरीके से कहती हैं. उनका कहना है कि मेरे किरदार को देखने के बाद कई लोग इससे खुद को कंपेयर करने लगेंगे.

Must Read : ‘भारत की बेटी’ ने कमाया नाम फिर हुई बदनाम…डालनी थी वरमाला, ‘इंस्पेक्टर मैडम’ ने पहना दी हथकड़ी, लेकिन…

 

Deepika Singh Bollywood Debut : फिल्म टीटू अंबानी में दीपिका सिंह के साथ तुषार पांडे,रघुबीर यादव , सपना सैंड , वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर, और बृजेंद्र काला नजर आएंगे. सबल प्रॉडक्शन्स के बैनर तले निर्मित फिल्म टीटू अंबानी निर्देशक रोहित गोयल, निर्माता महेंद्र विजयदान देथा और दिनेश कुमार हैं. फिल्म की शूटिंग उदयपुर के विभिन्न लोकेशन पर की गयी हैं. यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. दीपिका के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब देखने वाली बात ये होगी कि जितना प्यार दीपिका को टीवी में मिला है उतना फिल्मों में मिलता है या नहीं.

Must Read : वीकएन्ड पर सड़क किनारे चाय की चुस्कियां लेती Mouni Roy

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 − 4 =