Karan and Tejasswi : ये कपल हमेशा कुछ हटकर करता है,Karan Kundrra और Tejassvi Prakash फिर हुए वायरल

12:55, 23 May, 2022, Views - 349
Karan Kundrra और Tejassvi Prakash
Source : Prabhat Khabhar

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की बात जरा अलग है. ये कपल जो भी करता है कुछ हटके करता है और यही कारण है कि इस खूबसूरत कपल की फोटोज लगातार वायरल होती रहती है औऱ फैन्स भी इनके ऊपर खुलकर प्यार लुटाते है.अभी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के वायरल होने वाले दो वीडियो ने माहौल जमा कर रख दिया है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग करण (Karan Kundrra) और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के खुले रोमांस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल तेजस्वी प्रकाश (Tejssawi Prakash) अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra)को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंची. जैसे ही करण उनकी आंखों के सामने आये तो तेजस्वी (Tejasswi Prakash) अपनी खुशी को रोक नही पाई और उन्होंने करण (Karan Kundrra) को खुल्लमखुल्ला किस कर दिया. जब ये फोटोज और वीडियो बाहर आये तो लोगो ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बेस्ट गर्लफ्रैंड का टैग दे दिया.

Karan Kundrra और Tejassvi Prakash
Source : ETV Bharat

आपको बता दे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश खुलकर रोमांस करने वाले कपल है. टीवी शो हो या शॉपिंग मॉल हर जगह ये कपल एक दूसरे के साथ खुलकर रोमांस करता है. हाल ही में इन दोनों की एक फोटो भी जमकर वायरल हुई थी जिसमे ये कपल बाथटब में नजर आ रहा है. खूबसूरत ड्रेसिंग सेंस के साथ तेजस्वी ने अपना वजन करण के ऊपर टिका रखा है और करण उस मूमेंट को चिल कर रहे है.

Must Read : प्लेऑफ की 4 टीमों को मिलाकर बनी एक टीम, विराट को नहीं मिला मौका…

फैन्स को है शादी का इंतजार

करण और तेजस्वी को एक साथ इतना खुश देखकर फैन्स अब इनकी शादी का इंतजार करने लगे है और लगातार सोशल मीडिया पर पूंछते रहते है कि आखिर यह खूबसूरत कपल शादी के बंधन में कब बंधने जा रहा है. हालांकि इस मामले में अभी करण और तेजस्वी ने कोई कमिंटमेंट अपने फैन्स को नही दिया है लेकिन उम्मीद है कि जल्दी ही ये कपल सात फेरे ले लेगा.

Must Read : लाल लाल कुर्ती में ठुमके लगाकर सपना ने दिखा दी सॉलिड बॉडी

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 − three =