Shailesh Lodha New Show : वाह भाई वाह शैलेष लोढ़ा, प्रोमो आ गया सामने

18:15, 21 May, 2022, Views - 335
Shailesh Lodha
SOURCE OF IMAGE: SOCIAL MEIDA

Shailesh Lodha New Show : वाह भाई वाह शैलेश लोढ़ा, प्रोमो आ गया सामनेतारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) छोड़ने के बाद शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के फैन्स में निराशा है. फैन्स ने लगातार शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) से रिक्वेस्ट करी की वे इस शो में बने रहे क्योकि शैलेष लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के शरुआती कलाकारों में से एक है और उन्हें तारक के किरदार में खूब पसंद किया जाता है.
लेकिन शैलेष लोढ़ा के फैन्स को अब ज्यादा दिन निराश नही होना पड़ेगा क्योंकि शैलेष लोढ़ा जल्द ही दूसरे किरदार में परदे पर नजर आने वाले है और उसका प्रोमो भी अब सामने आ गया है.जानकरी के मुताबिक शैलेष लोढ़ा ने एक नया कॉन्ट्रेक्ट साइन किया हस जिसका नाम वाह भाई वाह है. इसका प्रोमो सामने आने के बाद शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के फैन्स में खुशी है और वे अब इस शो का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है. प्रोमो में शैलेष लोढ़ा होस्ट की भूमिका में नजर आ रहे है.

Must Read : दिल्ली के लिए आज करो या मरो का मुकाबला, हारी तो खेल खत्म..

कविता शायरियों की होगी बौछार

शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के इस नए शो में कविता शायरियों की जमकर बरसात होने वाली है. आपको बता दे शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) खुद भी एक जबरदस्त कवि और शायर है और अभिनय की दुनिया से पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर कवि ही कि थी. लगातार अभिनय के क्षेत्र में काम करने के दौरान भी उन्होंने खूब कविता शायरी करी और आज भी देशभर के कवि सम्मेलनों में देखे जाते है. इस शो के साथ ही शैलेष लोढ़ा उसी काम मे लौट आये है जहां उनका सबसे ज्यादा मन लगता है और अब शैलेष खुद भी दर्शको के लिए शायरी के सतरंगी रंग बिखेरने के लिए तैयार है.शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के इस नए शो में हर एपिसोड में कवि और शायरों को बुलाया जाएगा और कविता शायरी की महफ़िल जमेगी जिसे होस्ट शैलेष लोढ़ा करेंगे. शैलेष लोढ़ा के फैन्स भी उनके इस नए शो का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है.

Must Read : Cannes Film Festival में ये क्या हुआ, महिला ने कह दिया Stope Rape Us

Leave a comment

Your email address will not be published.

seven + 4 =