Anand Mahindra Buildozer : अब आंनद महिंद्रा चलाएंगे बुलडोजर

18:51, 11 May, 2022, Views - 543
Anand Mahindra
Source : AAJ TAK

पूरे देश मे इन दिनों बुलडोजर को लेकर अच्छी चर्चा है. उत्तर प्रदेश (UP) का विधानसभा चुनाव हो या फिर रामनवमी पर विभिन्न शहरों में दंगाइयों के घर पर सरकारी कार्यवाही. पूरे देश मे हर जगह बुलडोजर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहा है. इस माहौल के बीच देश मे अचानक बुलडोजर के ट्रेडिंग में आने के बाद अब आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी अपना बुलडोजर लेकर मार्किट में आ गए है.

Anand Mahindra
Source : AAJ TAK

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर (Twitter) पर अक्सर रोचक और मजेदार अंदाज में ट्वीट करते रहते है जिस पर यूजर्स का भी उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है. आज आंनद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने उनकी कंपनी महिंद्रा द्वारा बनाये गए बुलडोजर का एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है.

Anand Mahindra
Source : Janstta

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बुलडोजर की खासियत के बारे में बताया गया है और दावा किया गया है कि महिंद्रा (Mahindra) का बुलडोजर सबसे ज्यादा माइलेज देगा.आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने महिंद्रा के बैकहो लोडर का वीडियो शेयर किया है.और दावा किया है बैकहो लोडर प्रति लीटर के हिसाब से सबसे ज्यादा माइलेज देता है.साथ ही यह भी कहा है कि अगर किसी ग्राहक को ऐसा लगता है कि ये दावा सही नही है तो कंपनी अपना बैकहो लोडर वापस ले लेगी.

Must Read : 21 साल का रिश्ता तोड़ हिमेश ने बनाई थी नई दुनिया, आज है सालगिरह…

माइलेज ही नही बल्कि महिंद्रा की तरफ से दूसरे दावे भी इस बुलडोजर को लेकर किये गए है. कंपनी जे बताया है कि अगर किसी ग्राहक का बैकहो लोडर खराब होकर बन्द पड़ जाता है तो कंपनी 48 घण्टे के अंदर उसे हर हाल में दोबारा चालू करेगी और ऐसा नही होने पर ग्राहक को हर दिन एक हजार रुपये मुआवजे के तौर पर देगी.इस महौल में आनंद महिंद्रा द्वारा किया गया यह ट्वीट लगातार वायरल हो रहा है और यूजर्स बुलडोजर और उसकी क्वालिटी पर खुलकर अपनी राय रख रहे है.

Must Read : ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन की ये है पर्सनल लाइफ…

YOU MIGHT LIKE

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen − 12 =