उर्फी जावेद ने नीली साड़ी पहनकर दिखाई BLUE FILM

नई दिल्ली: विवादित एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने फिर किया ऐसा कारनामा! स्टारलेट ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब आउटफिट और लुक के लिए सबका ध्यान खींचा है। इस बार उन्होंने साड़ी पहनी थी और वो भी बिना ब्लाउज के। उर्फी ने जस्टिन बीबर के गाने पर डांस किया और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिगबॉस के ओटीटी सीजन के बाद चर्चाओं में आई थी। एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अजीब कपड़ों की बजह से चर्चा में रहती है।  ( urfi javed ) 

also read: मिसेस वाड्रा बताएं-शैक्षणिक संस्थान में भी बिकनी पहनने की अनुमति होनी चाहिए क्या ?

DIY वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर 

वह अपने DIY वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं। स्टॉकिंग्स से टॉप बनाने से लेकर कूड़ेदान से बनी ड्रेस पहनने तक – उर्फी ने अपने पोस्ट में यह सब ऑनलाइन किया है। 24 वर्षीय उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था, फिर मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग करते हुए देखा गया था। उर्फी जावेद को ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में भी देखा गया था।

खुद डिजाइन करती है अपने कपड़े ( urfi javed )

कुछ समय पहले उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना किया और अपनी आपबीती सुनाई। हाल ही में उर्फी में हिल्स पहनकर मीडिया के सामने आई थी। जिसके बाद वह चल भी नहीं सकी। और बहुत समय बाद मुश्किल से खड़ी हो पाई। इस कारनामे के बाद उर्फी को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। कहा जाता है उर्फी अपने कपड़े खुद डिजाइन करती है। ( urfi javed )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer