भाई की मौजूदगी में खुद रवीना ने किया अंतिम संस्कार, ये था कारण…

Raveena Tandon :

Raveena Tandon : बॉलीवुड के अभिनेत्री रवीना टंडन हमेशा से एक सशक्त अभिनेत्री के रूप में जानी जाती रही हैं. वह सभी मुद्दों में अपनी बेबाक रखती हैं और अपने अलग अंदाज के लिए भी काफी प्रसिद्ध हैं. ऐसे में जब रवीना टंडन के पिता की मृत्यु की खबर मीडिया में आई तो एक बार फिर से रवीना टंडन का वही बेबाक अंदाज देखने को मिला. अपने 85 वर्ष के पिता को खुद रवीना टंडन ने मुखाग्नि दी और अंतिम संस्कार किया. बता दे कि रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन और पति अनिल थदानी भी वहां मौजूद थे. इसके बाद भी उन्होंने अंतिम संस्कार कर सोसाइटी को एक मैसेज देने की कोशिश की.

Raveena Tandon :

Raveena Tandon : यहां बता दें कि रवीना टंडन अपने पिता के काफी करीब थी. कई लोगों का कहना है कि रवीना टंडन अपने पति से ज्यादा पिता को महत्व देती आई थी. खुद रवीना टंडन के पति अनिल थदानी ने भी ये बात कई बार कही है. रवीना टंडन का अपने पिता का अंतिम संस्कार करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Raveena Tandon :

Raveena Tandon : रवीना टंडन के परिवार के करीबी सूत्र ने बताया कि उनकी पिता से उनकी गरीबी के कारण खुद पिता चाहते थे कि उनकी मृत्यु उपरांत रवीना उन्हें मुखाग्नि दें. इसलिए भाई राजीव टंडन ने भी रवीना टंडन को जब इसके लिए कहा तो रवीना टंडन तुरंत तैयार हो गईं. उन्होंने अपने भाई के प्रस्ताव पर अपनी सहमति दे दी और पुरुषों के वर्चस्व वाले समाज को एक मैसेज देने की कोशिश की.

Raveena Tandon :

Raveena Tandon : रवीना टंडन की थी पहले के कई इंटरव्यू है जिसमें उन्होंने खुद कहा है कि वह लड़के और लड़की के बीच अंतर नहीं मानती. रवीना कहती है कि सोसाइटी में दोनों का बराबर का हक है और लड़के की तरह लड़की भी हर काम कर सकती है. पिता की मृत्यु के बाद रवीना टंडन ने सोशल मीडिया में एक इमोशनल पोस्ट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरे प्यारे पिता आज सुबह ही स्वर्ग सिधार गए. वह मेरे और परिवार के लिए एक मजबूत स्तंभ थे.

Must Read : कब और कहां देखें IPL Auction की लाइव स्ट्रीमिंग

Raveena Tandon : रवीना के पिता ने आज शुक्रवार तड़के अपने मुंबई स्थित जुहू आवास पर अंतिम सांस ली. मीडिया में आई खबरों के अनुसार उन्हें फेफड़ों में परेशानी थी. उम्र के इस पड़ाव में आने के कारण उन्हें सांस लेनी में दिक्कत हो रही थी. आज शाम को सांताक्रूज स्थित मोक्षधाम में रवि टंडन का अंतिम संस्कार किया गया. रवीना के पिता एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर भी रह चुके हैं. उनके निधन के बाद मनोरंजन जगत में शोक की लहर छाई हुई है.

Must Read : जानें सभी टीमों का लेखा-जोखा, किसकी तिजोरी में कितना पैसा और कौन है सबसे अमीर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer