क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जीना के जन्मदिन पर खर्च किए 50 लाख रुपये, बुर्ज खलीफा पर दिया सरप्राइज़

ऐस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2016 में अपनी अर्जेंटीना की प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिगेज से मुलाकात की। रोनाल्डो और जॉर्जीना के चार साल का बच्चा है, अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक पोस्ट साझा करते हैं। लेकिन उनका सबसे हालिया लवी-डोवे पोस्ट कपल्स को एक बड़ा रोमांटिक लक्ष्य दे रहा है। जॉर्जीना 27 जनवरी को 28 साल की हो गईं और रोनाल्डो से एक सरप्राइज गिफ्ट से हैरान थीं। रोनाल्डो ने जॉर्जीना को दुबई के प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर अपना खुद का लाइट और लेजर शो उपहार में दिया। ( birthday gift ) 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

also read: मेसन ग्रीनवुड से क्रिस्टियानो रोनाल्डो तक शीर्ष फ़ुटबॉल खिलाड़ी जिन पर लगा बलात्कार का आरोप

पोस्ट को 30 मिलियन से अधिक बार देखा ( birthday gift ) 

रोनाल्डो की कीमत 370 मिलियन पाउंड है। कथित तौर पर रहस्यमय टॉवर पर 30 सेकंड के लिए अपनी प्रेमिका की छवियों को फ्लैश करने के लिए 50,000 पाउंड (लगभग 50 लाख रुपये) खर्च किए हैं। वीडियो ‘हैप्पी बर्थडे जियो’ मैसेज के साथ खत्म हुआ। मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार ने सोशल मीडिया पर सरप्राइज के वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया। इस पोस्ट को एक दिन में 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्रति सप्ताह 500,000 पाउंड कमाई 

दंपति पहली बार गुच्ची में मिले, जहां जॉर्जीना ने 2016 में एक बिक्री सहायक के रूप में काम किया। कुछ दिनों बाद, वे एक अन्य ब्रांड कार्यक्रम में मिले, जहाँ उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया। चार साल की बेटी अलाना मार्टिना के अलावा, दंपति पांच वर्षीय जुड़वां इवा और माटेओ और 10 वर्षीय बेटे क्रिस्टियानो जूनियर की भी परवरिश कर रहे हैं, जो सभी सरोगेट माताओं से पैदा हुए थे। क्रिस्टियानो रोनाल्डो कथित तौर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्रति सप्ताह 500,000 पाउंड कमाते हैं, जो उन्हें दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला फुटबॉलर भी बनाता है। ( birthday gift ) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grey Observer